जहानाबाद में खबर का असर यौन शौषण के मामले में तुल पकड़ता देख, आखिरकार पुलिस ने कराया मेडिकल।

एक सप्ताह तक पुलिस ने पिड़ीत लड़की को नहीं कराई थी मेडिकल जांच ।

जहानाबाद (बिहार) से ब्यूरो चीफ दीपक शर्मा का रिपोर्ट।

जहानाबाद – जिले में एक मामला बड़े ही सुर्खियों में तेजी से तुल पकड़ता दिख रहा है। वही इस तुल पकड़ता मामला को लेकर पुलिस को किरकिरी भी हो रही है।
यह मामला यौन शौषण से सम्बंधित है, जिसे पुलिस द्वारा मामला को गम्भीरता से न लेने और उल्टे पिड़ीत लड़की को ही डराने की बात भी सामने आई ।


यहां यह बता दें कि बीते 7/12 को एक मदरसा स॑चालक अब्दुल मन्नान द्वारा एक लड़की को बहला फुसलाकर, एवं नौकरी का झांसा देकर दिल्ली लें जाकर एक निजी रेस्ट हाउस में लड़की के साथ यौन शौषण करने की बात प्रकाश में आया था। वही जब अब्दुल मन्नान को पुलिस केस की भनक लगते ही लड़की को जहानाबाद छोड़ फरार हो गया।
पिड़ीत लड़की ने आप बीती सारी बातों की जानकारी मिडिया को बताई। वही पुलिस पर भी मेडिकल जांच न कराने , तथा केस अनुसंधान कर्ता द्वारा डराने धमकाने की भी बात पिड़ित ने बताई थी।जो मामला काफी सुर्खियों में जहानाबाद में छाई हुई है।
वही यौन शौषण का शिकार लड़की ने बताई कि न्यायालय का दरवाजा खटखटाने के उपरांत ही मुझे आज मेडिकल जांच कराई गई। वही जब मामला को तुल पकड़ता देख, आखिरकार पुलिस ने पिड़ीत लड़की को जहानाबाद सदर अस्पताल में मेडिकल जांच कराई ।
यहां यह बता दें कि एक मदरसा स॑चालक अब्दुल मन्नान जो मदरसा के नाम पर भोली भाली लड़की को बहला फुसलाकर, नौकरी का झांसा देकर अनेकों लड़की को जीवन के साथ खिलवाड़ करने की बात सामने आई,पर॑तु लोक लिहाज से कोई लड़की जुवान नहीं खोल पाई थी। वही एक लड़की ने हिम्मत दिखाई और अब्दुल मन्नान की कारनामा को उजागर कर ‌मिशाल कायम किया। वही और लड़कियों को उसके झांसे में नहीं जाने का स॑केत भी दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Call Now Button